छत्तीसगढ़ / बिलासपुर

CGPSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने लगाई फांसी : कमरे में लटकता मिला छात्रा का शव,

 छत्तीसगढ़ बिलासपुर । बिलासपुर में सुसाइड का मामला सामने आया है  PSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने फांसी लगा ली। आपको बता दे की अंबिकापुर की छात्रा ने बिलासपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं।

 
एक दिन पहले ही CGPSC की प्रीलिम्स परीक्षा के परिणाम आये है।इस साल 2548 परीक्षार्थियों की सूची की लिस्ट सामने आई जो मुख्य परीक्षा ने भाग लेंगे। मगर इस बीच छत्तीसगढ़ की न्यायधनी में एक छात्र ने PSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने फांसी लगा ली। आपको बता दे की अंबिकापुर की छात्रा ने बिलासपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं। बताया जा रहा है की मौत से एक दिन पहले छात्रा ने अपने परिजन से बात की थी, तब वह बिल्कुल सामान्य थी। मगर उसके बाद उसका शव किराए के मकान में चादर से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम PSC प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे आने के बाद उसने ऐसा कदम उठाया है। छात्रा परीक्षा में फेल हो गई थी। पुलिस ने उसके मोबाइल को जब्त कर लिया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।
 
जानकारी के अनुसार अंबिकापुर के रहने वाली प्रियंका गुप्ता (28) पुत्री पारस नाथ गुप्ता बिलासपुर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। मंगलवार रात करीब 8 बजे पड़ोस में रहने वाली महिला ने उसे आवाज दी। अंदर से कोई आहट नहीं आई। कुछ देर बाद उसने फिर आवाज दी और खिड़की से देखा तो पंखे से उसका शव लटक रहा था। जानकारी मकान मालिक मनोहर गुप्ता के साथ ही पुलिस को दी गई।

Leave Your Comment

Click to reload image