छत्तीसगढ़ / जांजगीर-चाम्पा

"भरोसे का सम्मेलन: छत्तीसगढ़ में विकास कार्यों के लोकार्पण के साथ भाजपा और कांग्रेस के बीच तीखा मुकाबला"


जांजगीर चांपा: जिले के पुलिस ग्राउंड में रविवार को ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सीएम भूपेश बघेल ने 468 करोड़ रूपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंच से बीजेपी पर जम कर निशाना साधा. इसपर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भरोसे का सम्मेलन को आड़े हाथ लिया और कहा कि कांग्रेस में किसी का किसी पर भरोसा नहीं होने का आरोप लगाया है.

नारायण चंदेल ने कहा कि कांग्रेस सत्ता का दुरूपयोग कर रही हैं. शासन का राजनीतिकरण और राजनीति का अपराधी करण होने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठी वाहवाही लूटने में लगी है. देश में कांग्रेस की स्थिति किसी से छुपी नहीं हैं, आने वाले लोक सभा चुनाव मे और दुर्गति होने वाली है. उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा बीजेपी को 5-8 सीट में सिमटने के बयान पर पलटवार करते हुए दावा किया है कि इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

बीजेपी निकालेगी तिरंगा यात्रा

जिला मुख्यालय में आज बीजेपी तिरंगा यात्रा निकालेगी. आजादी के अमृत महोत्सव के असवर पर यह तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है. यह रैली रेल्वे स्टेशन चौक जांजगीर-नैला से शाम 4 बजे निकालेगी और शहर के विभिन्न चौंक चौराहो से होकर कचहरी चौंक शहीद स्मारक पहुंचेगी. इस कार्यक्रम में देश की रक्षा करते हुए अपने प्राण न्योछावर करने वाले वीर सपूतो को श्रद्धांजलि दी जाएगी. तिरंगा यात्रा की अगुवाई विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल करेंगे.

 




#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image