छत्तीसगढ़ / कांकेर

"17 जनवरी को 15 गांवों में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन, चारामा के ग्राम माहुद में होगा वृहत आयोजन"


कांकेर: विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत 17 जनवरी को जिले के 15 गांव में आईईसी वैन के माध्यम से ग्रामवासियों को केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी और हितग्राहियों को शासकीय योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा। शिविर में मेरी कहानी मेरी जुबानी के जरिए विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी अपने अनुभव भी साझा करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 17 जनवरी को जिले के भानुप्रतापपुर के ग्राम पंचायत भेजा एवं कुड़ाल, चारामा के माहुद एवं भर्रीटोला, दुर्गूकोंदल के कोड़ेकुर्से, चाउरगांव, परभेली एवं कोण्डरूज, कांकेर विकासखण्ड के अण्डी एवं बाबूदबेना, कोयलीबेड़ा के ग्राम पंचायत चंदनपुर, सत्यनगर एवं कोयलीबेड़ा तथा नरहरपुर के ग्राम पंचायत रावस एवं बांसपत्तर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शिविर आयोजित की जाएगी।
 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image