रोजगार

एम्स बिलासपुर: सरकारी नौकरी के 69 पदों पर भर्ती का अवसर

 

ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइसेंज में सरकारी नौकरी पाने का आखिरी मौका है। एम्स बिलासपुर ने फैकल्टी के कुल 69 पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया जारी है और इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स 23 फरवरी, 2024 तक ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं। आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी सबमिट करने की लास्ट डेट 27 फरवरी है।आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट aiimsbilaspur.edu.in पर जाकर पूरी सूचना प्राप्त कर सकते हैं।

कुल पद –

69 पद

पदों का विवरण-

  • 24 पद प्रोफेसर
  • 14 पद एडिशनल प्रोफेसर
  • 14 पद रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर
  • 17 पद असिस्टेंट प्रोफेसर

आयु सीमा-

प्रोफेसर/एडिशनल प्रोफेसर के पदों पर उम्मीदवारों की आयु सीधी भर्ती के लिए 58 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। वहीं, असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर उम्मीदवारों की आयु 50 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क –

उम्मीदवारों को एससी/एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है। वहीं अन्य सभी श्रेणियों के लिए आवेदन शुल्क 2000 रुपये है। 

 

 

 

 

#govtjobs #upsc #ssc #currentaffairs #gk #ssccgl #ias #jobs #governmentjobs #generalknowledge #ibps #india #knowledge #sarkarinaukri #rrb #ips #job #govtjob #civilservices #gkindia #study #banking #dailycurrentaffairs #govtexam #jobsearch #nda #education #upscprelims #rrbntpc #bankpo

Leave Your Comment

Click to reload image