रोजगार

छत्तीसगढ़ व्यापम द्वारा 300 छात्रावास अधीक्षक पदों की भर्ती: आवेदन की अंतिम तिथि और चयन प्रक्रिया

 

छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर है. छत्तीसगढ़ व्यापम ने छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों पर वैकेंसी जारी किया है. हॉस्टल वार्डन की इस भर्ती के लिए 12वीं पास पर चुके युवा ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. जानिए कैसे करें आवेदन.

छात्रावास अधीक्षक के आवेदन के लिए आपको पहले vyapam.cgstate.gov.in की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. जिसपर जाकर आप आवेदन कर सकते हैं.

छत्तीसगढ़ व्यापम ने आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास विभाग में रिक्त पदों की पूर्ति के लिए छात्रावास अधीक्षक श्रेणी “द” पदों पर सीधी भर्ती के लिए अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर अधिसूचना प्रकाशित किया है. छत्तीसगढ़ छात्रावास अधीक्षक भर्ती 2024 में 300 पदों के लिए योग्य एवं इच्छुक 12वीं पास महिला और पुरुष अभ्यार्थी छत्तीसगढ़ व्यापम के निर्धारित समय अवधि तक अपनी संपूर्ण शैक्षणिक योग्यता संबंधित दस्तावेजों के साथ फॉर्म भर सकते हैं. इसके लिए 18 से 35 वर्ष आयु सिमा निर्धारित की गई है.

आवेदन करने की आखिरी तारीख और चयन प्रक्रिया

छात्रावास अधीक्षक सीधी भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 मार्च 2024 से शुरू हुई है और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2024 है. Hostel Warden Bharti में अभ्यर्थियों का सिलेक्शन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. साथ ही इन पदों के लिए चयनित होने वाले उम्मीदवारों को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा सातवां वेतनमान के आधार पर प्रतिमाह सैलरी भुगतान किया जाएगा. जिसमें सैलरी 25300 से 80500 रुपये प्रति महीना तक होगी.

 

 

 

 

 

#govtjobs #upsc #ssc #currentaffairs #gk #ssccgl #ias #jobs #governmentjobs #generalknowledge #ibps #india #knowledge #sarkarinaukri #rrb #ips #job #govtjob #civilservices #gkindia #study #banking #dailycurrentaffairs #govtexam #jobsearch #nda #education #upscprelims #rrbntpc #bankpo

Leave Your Comment

Click to reload image