मनोरंजन

खत्म हुआ इंतजार…जारी हुआ रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ का टीजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त अभिनीत एक्शन से भरपूर यह थ्रिलर फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।” फिल्म के रिलीज होने की तारीख के साथ-साथ टीजर भी जारी किया गया है।

लगभग एक मिनट के मोनोक्रोमैटिक टीज़र में तीनों अभिनेताओं को हथियारों से घिरे एक मंद रोशनी वाले स्थान के केंद्र में बैठे हुए दिखाया गया है। संजय दत्त हिंदी में कहते हैं, ”ये कहानी उसी की है, जिसने कहा कि किसी की गुलामी अच्छी नहीं, न दूसरों की, न हमारे करीबी लोगों की.” वाणी कपूर आगे कहती हैं, “यह कहानी उसी की है जिसने अपने पिता की विरासत में आजादी का सपना देखा।” इसके बाद रणबीर कपूर कहते हैं, “लेकिन कोई भी आपको स्वतंत्रता नहीं देता है। आपको इसे जीतना होगा। करम से डकैत, धर्म से आज़ाद शमशेरा!”

हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया है कि यह स्वतंत्रता पूर्व, भारत के डकैतों की कहानी पर आधारित है। जो टीज़र देखने के बाद सच प्रतीत होता है। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म को एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है, जिसमें जाहिर तौर पर रणबीर को बाप और बेटे दोनों के रूप में दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला और रोनित रॉय भी हैं। 

Leave Your Comment

Click to reload image