छत्तीसगढ़ / रायगढ़

मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ दौरे पर, रायगढ़ में 'भरोसे का सम्‍मेलन' का आयोजन।


रायपुर: छत्तीगसढ़ में चुनाव के मद्देनजर दिग्गज नेताओं का बैक टू बैक दौरा जारी है. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 4 अक्टूबर को छत्‍तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. वे यहां रायगढ़ जिले के कोंड़ातराई में आयोजित ‘भरोसे का सम्‍मेलन’ को संबोधित करेंगे.

बता दें कि खड़गे का बीते 2 महीनों के भीतर यह चौथा दौरा है. इससे पहले वे जांजगीर-चांपा जिला में आयोजित भरोसे का सम्‍मेलन में शामिल हुए थे। इसके बाद राजनांदगांव और फिर बलौदाबाजार-भाटापारा जिला में कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

मल्लिकार्जुन खड़गे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

  • खड़गे विशेष विमान से सुबह 11 बजे दिल्‍ली से उड़ान भरेंगे.
  • विमान दोपहर 12:30 बजे रायगढ़ रायगढ़ एयर स्‍ट्रीप में लैंड करेगा.
  • खड़गे रायगढ़ से हेलीकॉप्‍टर के जरिए कार्यक्रम स्‍थल कोंड़ातराई के लिए रवाना होंगे.
  • कोंड़ातराई में दोपहर 1 बजे से साढ़े 3 बजे तक कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.
  • कार्यक्रम के बाद खड़गे हेलीकॉप्‍टर से रायगढ़ एयर स्‍ट्रीप लौटेंगे और वहां से साढ़े 5 बजे दिल्‍ली के लिए रवाना होंगे.
  • फ्री NEET और JEE की कोचिंग का सीएम भूपेश बघेल ने किया शुभारंभ, हर विकासखंड में खुलेंगे PSC और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए ऑनलाईन कोचिंग सेंटर

गौरतलब है कि रायगढ़ में आयोजित ‘भरोसे का समेलन’ के दौरान सीएम भूपेश बघेल रायगढ़ जिले के लिए कई सौगातों की घोषणा भी करेंगे. सभा स्थल पर पिछले चार साल के दौरान कांग्रेस की उपलब्धियों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी. इस कार्यक्रम में प्रदेश स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के नेता भी शामिल होंगे.

 

 

 

 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image