छत्तीसगढ़ / कबीरधाम

"अमित शाह का चुनावी सभा में भूपेश बघेल पर तीखा हमला: 'आपकी उलटी गिनती शुरू हो चुकी है'"


कवर्धा: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कवर्धा जिले के पंडरिया में चुनावी सभा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि आपकी उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. भाजपा की सरकार बनते ही कांग्रेस सरकार ने जो छत्तीसगढ़ की गरीब जनता का पाई-पाई खाया है, उसका हिसाब देना होगा. जांच आयोग बनाकर कानूनी तरीके से जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम करेंगे.

अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ का खजाना पर छत्तीसगढ़ दलित, आदिवासी और पिछड़ों का है. मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के खजाने को एटीएम बनाकर दिल्ली में भाई-बहन के चरणों में चढ़ाने का काम कर रहे हैं. जो व्यक्ति अपने प्रदेश की गरीब जनता का विकास करने की बजाए अपना राजनीति विकास करना चाहता हो, वह छत्तीसगढ़ का कभी भला नहीं कर सकता.

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि भूपेश बघेल कांग्रेस का बनाया हुआ प्री-पेड बनाया हुआ सीएम है. अगर गलती से भी भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बन गए तो कांग्रेस इस प्री-पेड कार्ड को रोज स्वैप कर रोज हजारों-करोड़ रुपए ले जाएगी. अगर छत्तीसगढ़ का सारा पैसा दिल्ली चला गया तो क्या छत्तीसगढ़ का विकास हो सकता है क्या.

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को देखते ही छत्तीसगढ़ का युवा कहता है 30 टका, भूपेश कका. मै 1980 से राजनीति में हूं. लेकिन गाय का गोबर में पैसा खाने वाला आदमी जीवन में नहीं देखा. रोड में खाने वाला देखा, कोयले में खाने वाला देखा, बिजली में… गाय के गोबर में पैसा खाने वाले पहले कभी नहीं देखा. इसके साथ कई घोटाले बाहर निकलना बाकी है.

कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी का जिक्र करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि कर्मचारियों के नियमितिकरण, महतारी सम्मान योजना, प्रति वर्ष 4 गैस सिलेंडर मुफ्त देने का क्या हुआ. 50 हजार शिक्षकों की भर्ती, पूर्ण शराबबंदी, बिजली का बिल आधा करेंगे, सिंचाई का रकबा पांच साल में दोगुना करेंगे, उन्होंने क्या किया. सिर्फ भ्रष्टाचार नहीं किया. आदिवासियों पर अत्याचार बढ़ गया, महिलाओं पर अत्याचार बढ़ गया.

धान खरीदी का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 61 लाख टन चावल मतलब 92 लाख मीट्रिक टन धान नरेंद्र मोदी खरीदते हैं. 2700 रुपए देने की बात कह रहे उसमें से 2200 रुपए मोदी सीधे दिल्ली से भेज रहे हैं. धान के लिए 74 हजार करोड़ मोदी जी ने दिया है,. और इसमें 8-10 हजार करोड़ देकर बोल रहे हैं कि पैसे मैने दिया है.

कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का जिक्र करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने धारा 370 को अपनी गोद में पालकर रखा था. नरेंद्र मोदी सरकार ने 5 अगस्त 2019 को इस धारा 370 को उखाड़ फेंकने का काम किया. और कश्मीर को हमेशा के लिए भारत के साथ जोड़ने का काम किया.

अंत में अमित शाह ने कहा कि आज मैं भगवान राम के नौनिहाल में आया हूं. अयोध्या में राम मंदिर का जिक्र करते हुए कांग्रेस पार्टी 70 साल से राम मंदिर को अटका रही थी, भटका रही थी, लटका रही थी. और मैं आपको निमंत्रण देने आया हूं 22 जनवरी को मोदी जी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा करने वाले हैं.

 

 

 

 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image