देश-विदेश

छत्तीसगढ़ आएंगे एक्टर सलमान खान, सीएम भूपेश बघेल ने फोन पर की बात, कही ये बातें...

 रायपुर: एक्टर सलमान खान जल्द ही छत्तीसगढ़ आएंगे, वे यहां फिल्म की शूटिंग भी कर सकते हैं। दरअसल छत्तीसगढ़ सीएम के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने अपने दिल्ली दौरे के दौरान सलमान खान से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ में फिल्म शूटिंग के लिए अच्छे-अच्छे लोकेशन होने की बात कही तथा सीएम भूपेश बघेल से फोन पर उनकी बात कराई। सीएम ने उनसे छत्तीसगढ़ आने आमंत्रित किया। सीएम ने उनकी एक फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन भी एक्सप्लोर किया। सीएम के आमंत्रण पर सलमान खान ने भी छत्तीसगढ़ आने की अपनी रूची दिखाई है।

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों दिल्ली में टाइगर-3 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ एक्ट्रेस कैटरिना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम रोल में हैं। टाइगर वन व टाइगर-2 की भारी सफलता के बाद मनीष शर्मा के निर्देशन में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।
इस एक्शन थ्रिलर मूवी को रूस, तुर्की और ऑस्ट्रिया सहित अन्य देशों में प्रमुखता से शूट किया गया है। टाइगर 3 में सलमान रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर की भूमिका में होंगे, जबकि कैटरीना जोया के रूप में दिखाई देंगी।
सीएम के सलाहकार ने की मुलाकात
छत्तीसगढ़ सीएम के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया कि छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति के संबंध में अभिनेता सलमान खान के साथ मेरी गहन चर्चा हुई। मैंने उन्हें बताया कि छत्तीसगढ़ में समृत नैचुरल लोकेशन होने के कारण यहां फिल्म शूटिंग की काफी गुंजाइश है।

Leave Your Comment

Click to reload image