छत्तीसगढ़ / मनेन्द्रगढ़ – चिरिमिरी – भरतपुर

"मनेन्द्रगढ़ में ट्रक से लाखों रुपए की शराब की जब्ती, दो गिरफ्तार"


मनेन्द्रगढ़: मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में पुलिस ने वाहनों की जांच के दौरान एक ट्रक से लाखों रुपए का शराब जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 515 पेटी शराब जब्त की है. बताया जा रहा है कि शराब से भरा वाहन बिलासपुर से सूरजपुर जिले के रामानुजगंज जाने के लिए निकला था. इस दौरान एफएसटी/एसएसटी खडगवां पुलिस और आबकारी पुलिस ने जरोधा में जांच के दौरान संयुक्त कार्रवाई की.

दरअसल, चुनाव आचार संहिता के चलते खड़गवां थाना क्षेत्र के बेरियरो में एफएसटी/एसएसटी की टीम वाहनों की जांच कर रही है. इस दौरान गुरुवार को जरौधा बेरियर में वाहन क्रमांक CG10 BN 5974 को एफएसटी/एसएसटी टीम ने रोककर चेक की. जांच करने पर ट्रक में शराब मिला. इस पर जांच टीम ने गाड़ी के मूल दस्तावेज और उसमें लोड शराब के बारे में चालक से पूछताछ की. शराब का दस्तावेज चेक करने पर पाया गया कि वाहन चालक की ओर से वाहन को छत्तीसगढ़ बेवरेज कार्पोरेशन लिमिटेड बिलासपुर से शराब लेकर कटघोरा, मोरगा, तारा, प्रेमनगर, रामानुजगंज में जाना था, जो निर्धारित मार्ग से न आकर रतनपुर, मरवाही तरफ से जरौधा बेरियर आया. इसके बाद इसकी सूचना आबकारी विभाग को दी गई.

जानकारी मिलने पर सहायक जिला आबकारी अधिकारी शशिकला पैकरा मौके पर पहुंचे और वाहन चालक देवकिरारी बिलासपुर निवासी 25 वर्षीय रामअवतार ध्रुव के कब्जे से 252 पेटी बियर, 263 पेटी व्हिस्की कीमत 31,28,520 रुपए की शराब जब्त की गई.

 

 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image