छत्तीसगढ़ / कबीरधाम

छत्तीसगढ़: उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने गुणवत्ताहीन सड़क पेंचवर्क को लेकर दिए सख्त निर्देश


कवर्धा: नवनिर्वाचित उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने डिप्टी सीएम की शपथ लेने के तत्काल बाद ही कबीरधाम जिले में चल रही सड़क पेंचवर्क के गुणवत्ताहीन कार्यों को संज्ञान में लिया है. उन्होंने संबंधित लोकनिर्माण विभाग के अधिकारी को जिले के सहसपुर लोहारा से रेंगाखार के बीच पीडब्ल्यूडी अंतर्गत पेच रिपेयरिंग के कार्यों को जांच के निर्देश दिए हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया में खबर चल रही थी कि सहसपुर लोहारा से रेंगाखार मार्ग में डामर सड़क का निर्माण कार्य कराया गया था, लेकिन सड़क निर्माण के दो दिन बाद ही सड़क उखड़ गया. उपमुख्यमंत्री के आदेश पर विभाग के अधिकारियों की ओर से तत्काल मौके पर पहुंच कर उस सड़क की जांच की गई और सड़क को अमान्य घोषित कर पुनः सड़क निर्माण कार्य कराने ठेकेदार को आदेशित किया गया.

डिप्टी सीएम ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ में सुशासन का राज चलेगा और गलत काम करने वालों के खिलाफ बुलडोजर चलेगा. उन्होंने सख्त निर्देश करते हुए कहा कि सभी निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण होनी चाहिए. लोकहित में हो रहे समस्त निर्माण कार्यों में गुणवत्ताहीन कार्यों पर सख्ती बरती जाएगी.

 

 

 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image