छत्तीसगढ़ / बिलासपुर

"बिलासपुर में अधजली लाश के मामले में सौतेली मां, दो भाइयों और ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया"


बिलासपुर: सिरगिट्टी क्षेत्र के जंगल में मिली अधजली लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. सौतेली मां, दो भाइयों और ड्राइवर ने मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों ने चाम्पा के बिर्रा में हत्या कर बिलासपुर के जंगल में लाश फेंकी थी. पुलिस ने सौतेली मां, ड्राइवर सहित दो नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या की वजह संपत्ति विवाद को बताया जा रहा. बता दें कि यह घटना बीते 31 जनवरी को हुई थी. बिर्रा रोड चाम्पा में रहने वाले रवि साहू का उसके सौतली मां हेमलता साहू व भाइयों से अक्सर विवाद होता था. 31 जनवरी की सुबह मृतक आवेश में अपने घर में आग लगा दिया था, जिससे घर का काफी सामान जल गया. इस बात को लेकर दोपहर में विवाद हुआ तो आरोपियों ने लोहे के पाइप से रवि के सिर पर वार कर हत्या कर दी.

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों नाबालिक भाइयों ने साक्ष्य छुपाने की नियत से किराये के वाहन से अपने ड्राइवर सुनील यादव के जरिए रात को फदहाखार के जंगल में शव लेकर पहुंचे, जहां शव को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और भाग निकले. मृतक के पास मिले मोबाइल नंबर के जरिए पुलिस आरोपियों तक पहुंची.

 

 

 

 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image