छत्तीसगढ़ / सरगुजा

"छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: उम्मीदवारों की सूची में हलचल, सियासी गलियारों में गरमाहट"


अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है. बीजेपी ने 21 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. वहीं कांग्रेस में भी टिकट को लेकर हलचल तेज हो गई है. टिकट मिलने की उम्मीद लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने आवेदन किया है. जिसके बाद पार्टी में प्रत्याशियों की लंबी लाइन लगी हुई है. इस बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है.

सिंहदेव ने कहा कि उनके विधानसभा से 109 दावेदारों ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि उन्हें खुद अपनी टिकट को लेकर चिंता है. सिंहदेव ने आगे कहा कि इस बार युवाओं को मौका मिलेगा. नए चेहरों को मौका मिलेगा.

वहीं कांग्रेस उम्मीदवारों की घोषणा करने के सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि 3 तारीख को स्क्रीनिंग कमेटी, 4 तारीख को स्टेट इलेक्शन कमेटी और 6 तारीख को संभवत: दिल्ली में सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक है. इस प्रक्रिया के बाद ही उम्मीदवारों की सूची तय होगी.





#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

 

Leave Your Comment

Click to reload image