छत्तीसगढ़ / बिलासपुर

छत्तीसगढ़ अपने ही दोस्त को पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या , कहा मुझे चाकू दिखाया था..

 

छत्तीसगढ़ बिलासपुर । शहर में एक युवक ने अपने ही दोस्त की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी । उसने अपने दोस्त को इसलिए मार दिया , क्योंकि दोस्त ने झगड़ा के बाद आरोपी को चाकू दिखाया था । 

 

 

आरोपी ने बताया कि मुझे डर था कि जब मैं सो जाऊंगा तब वह मुझे मार देगा , इसलिए मैंने सिलबट्टे के पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी है । पुलिस ने आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है । मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है ।

 

 

बतादे की शहर के इरानी मोहल्ले में नानू सारथी ( 19 ) और संजू साहू ( 22 ) एक ही घर में रहते थे । दोनों दोस्त थे । लंबे समय से दोनों साथ में ही रह रहे थे । 

 

 

जानकारी के मुताबिक , दोनों काफी अच्छे दोस्त थे । मगर सोमवार शाम को दोनों में घर के अंदर ही झगड़ा हो गया था झगड़ा हुआ तो नानू ने संजू को चाकू दिखाया था कहा था तेरे को मार डालूंगा । उसकी यही धमकी सुनकर संजू घर से भाग गया था । इसके बाद वह रात को करीब 11 बजे घर आया था । तब नानू सो रहा था । इसी दौरान उसने सिलबट्टे के पत्थर से सिर कुचलकर नानू की हत्या कर दी थी । नानू की मौके पर ही मौत हो गई थी । वारदात के बाद वह घर से भागकर मोहल्ले के मंदिर के पास जाकर सो रहा था ।

 



सूचना मिलते ही पुलिस को जब शक हुआ तो आरोपी से शख़्ति से पूछताछ हुई जिसमें वह अपना जुर्म कबूल लिया

 

बता दे कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave Your Comment

Click to reload image