छत्तीसगढ़ / धमतरी

"सीएम भूपेश बघेल ने धमतरी में राम वन गमन पर्यटन परिपथ का लोकर्पण किया, बोले - 'किसानों से हर स्थिति में खरीदी करेगी सरकार'"


धमतरी: नगरी के मुकुंदपुर में आयोजित रामायण महोत्सव में सीएम भूपेश बघेल ने राम वन गमन पर्यटन परिपथ के तहत कराए गए निर्माण कार्यों का लोकर्पण किया. सिहावा कर्णेश्वर रामायण महोत्सव को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कोई भी दिक्कत हो, सरकार हर स्थिति में किसानों से प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान की खरीदी करेगी.

सीएम बघेल ने कहा, हम किसानों के साथ खड़े हैं. चाहे किसानों की बात हो, श्रमिकों की बात हो, हम सभी के साथ खड़े हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्णेश्वर महादेव और कुलेश्वर महादेव की पुण्य भूमि से माघी पुन्नी मेले की शुरूआत होती है. भगवान श्रीराम के चरण जहां-जहां पड़े हैं उन्हें विकसित करने की जिम्मेदारी हमने ली है. हमने इसकी शुरूआत माता कौशल्या की पुण्यभूमि से की है.

सीएम बघेल ने कहा, रामवनपथ गमन पर्यटन परिपथ अंतर्गत कार्यों का लोकार्पण हम कर रहे हैं. रामराज्य में सबको सम्मान और अवसर मिलता था. भगवान श्रीराम की प्रेरणा से हम भी सबके सम्मान और सबको अवसर दिलाने के लिए कार्य कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान श्रीराम के पुण्यस्थलों को विकसित करने के साथ ही हम कृष्ण कुंज भी तैयार कर रहे हैं.

 




#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image