छत्तीसगढ़ / राजनांदगांव

राजनांदगांव: 10 लाख रुपए की चोरी में सभी आरोपी गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवरात सहित 145 किलोग्राम गांजा बरामद


राजनांदगांव: एक सूने मकान में सोने-चांदी के जेवराज सहित 10 लाख रुपए की चोरी मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 5 लाख 63 हजार नगद और लगभग 5 लाख कीमत के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किया है.

बता दें कि राजनांदगांव शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महेंद्र नगर में बीते 25 फरवरी को अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जहां अलमारी में रखे नगदी रकम सहित सोने- चांदी के जेवरातों को पार कर दिया था. मामला की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला.

इस दौरान पुलिस को इस वारदात में शामिल तीन अज्ञात आरोपी और दिल्ली पासिंग की कार के संबंध में जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस ने सभी टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो जानकारी मिली कि आरोपी कवर्धा की ओऱ गए हैं. जिसके बाद बोडला में नाकेबंदी की. इस दौरान आरोपी कार छोड़कर फरार हो गए थे. जिसके बाद बसंतपुर थाने की पुलिस टीम मंडला जबलपुर की ओर रवाना हुई और जीआरपी पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस के बताए हुलिए के अनुसार जीआरपी पुलिस जबलपुर द्वारा तीन संदेहियों को पकड़ा, जिनके पास से चोरी के रुपए और गहने बरामद किए गए.

मामले में नगर पुलिस अधीक्षक अमित पटेल ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों के पास से नगदी रकम और सोने-चांदी के आभूषण सहित लगभग साढे़ 9 लाख रुपए की चोरी की गई थी. आरोपी इस क्षेत्र में कोल्हु लगाकर गन्ने से गुड निकालने के बहाने राजनांदगांव पहुंचे थे और इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया. मामले में गिरफ्तार आरोपी राजा खान और शाहरुख खान उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला निवासी हैं. वहीं बिलाल खान मुजफ्फरपुर का रहने वाला है.

 

 

 

 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image