छत्तीसगढ़ / बलरामपुर

नशे के खिलाफ बलरामपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अफीम और डोडा के साथ लक्जरी गाड़ियों से महंगी शराब की तस्करी में 6 गिरफ्तार

 


बलरामपुर: बसंतपुर पुलिस ने नशे के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. 2 लाख रुपए के अफीम और डोडा के साथ लक्जरी गाड़ियों से महंगी शराब की तस्करी करने वाले कुल छह आरोपियों समेत एक अपचारी बालक को पकड़ा है.

बता दें कि होली के मद्देनजर वाड्रफनगर के सरहदी क्षेत्र में पुलिस के द्वारा सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है. वाहनों की जांच के दौरान 3 लग्जरी गाड़ियों से भारी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा जप्त किया गया है.

वहीं दूसरी कार्रवाई में नाबालिग के द्वारा लगभग 2 लाख रुपए के अवैध डोडे और अफीम की बस में तस्करी की जा रही थी, पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

 

 

 

 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image