मनोरंजन

धर्मनगरी में मोर मया ला राखे रहीबे फिल्म के पोस्टर का हुआ विमोचन

 *धर्मनगरी में मोर मया ला राखे रहीबे फिल्म के पोस्टर का हुआ विमोचन*

*12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म, विमोचन में पहुंचे फिल्म निर्माता, निर्देशक व कलाकार*
*पत्रकारों से की चर्चा कहा पारिवारिक व संगीतमय फिल्म का निर्माण मात्र 30 दिनों में*
 
*लोकेशन*_ *डोंगरगढ़*
 
23 जुलाई शनिवार को धर्मनगरी डोंगरगढ़ में ए बी फिल्म इंटरटेनमेंट रायपुर के बैनर तले बनी एक पारिवारिक एवं संगीतमय फिल्म मोर मया ला राखे रहिबे के पोस्टर का विमोचन नया बस स्टैंड में हुआ जिसमें नगर पालिका अध्यक्ष सुदेश मेश्राम,ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजीव गोमास्ता, महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष किरण देउलकर, सेवादल के जिला अध्यक्ष जितेंद्र भाटिया, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष तरुण हथेल, पार्षद शिव निषाद, संयोजक मतीन खान सहित अन्य उपस्थित हुए और अतिथियों ने फिल्म के सुपरहिट होने की शुभकामनाएं दी। इसके बाद होटल स्वागतम में फिल्म निर्माता बाबी खान व निर्देशक राजेश नायक ने पत्रकारों से चर्चा की और बताया कि महज 30 दिनों में छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर मया ला राखे रहीबे का निर्माण किया गया है जिसमें परिवार में आने वाली समस्याओं को दूर करते हुए कैसे खुशहाल जीवन जिया जा सकता है इसे दिखाने का प्रयास किया गया है। इस फिल्म के गानों को नया रायपुर और धमतरी में फिल्माया गया है वहीं पटकथा को बिलासपुर के एक गांव में फिल्माया गया है इस फिल्म के संगीत काफी मधुर है जो सोशल मीडिया यू ट्यूब में धमाल मचा रहे हैं। 
 
*वी ओ*_ फिल्म निर्माता बाबी खान ने बताया कि फिल्म के निर्देशक राजेश नायक ने इस फिल्म में ना सिर्फ निर्देशन किया है बल्कि फिल्म के मधुर गीत संगीत भी उन्होंने दिया है। फिल्म की पटकथा व संवाद सलाम ईरानी, सह निर्देशन भूपेन्द्र चंदनिया, कैमरा मैन तोरण राजपूत व लक्ष्मण यादव है।
इसी तरह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज की वर्ल्ड आइटम सांग की ख्याति प्राप्त कलाकार सीमा ने भी इस फिल्म में एक आइटम सांग किया है वहीं कुछ मशहूर भोजपुरी कलाकारों ने भी इस फिल्म में अभिनय किया है।यह फिल्म छत्तीसगढ़ी व भोजपुरी दो भाषाओं में बनाई गई है। आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत और छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के बीच वर्तमान में काफी अच्छा तालमेल बना हुआ है जिसके चलते छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों को भोजपुरी फिल्म में और भोजपुरी कलाकारों को छत्तीसगढ़ी फिल्म में
अभिनय करने का अवसर प्राप्त हो रहा है और दोनों फिल्म जगत में दर्शकों के द्वारा सभी के अभिनय को सराहा जा रहा है। ऐसे ही एक कलाकार ललित उपाध्याय जो भिलाई के निवासी हैं जो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के साथ साथ भोजपुरी फिल्मों में भी अपने बेहतर अभिनय का प्रदर्शन कर रहे हैं और बाबी खान की फिल्म मोर मया ला राखे रही बे में भी अपने बेहतर अभिनय का प्रदर्शन किया है इसलिए विमोचन में भी यह भी धर्मनगरी पहुंचे थे।

Leave Your Comment

Click to reload image