मनोरंजन

"सलमान खान ने फैंस से की गुजारिश, 'टाइगर 3' को देखें बिना स्पॉइलर बचाएं"

 


सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर लोगों में गजब की दिवानगी देखने को मिल रही है. दिवाली के साथ लोग इसका बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. इस बीच रिलीज से पहले एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस से रिक्वेस्ट की है. आइए जानते हैं कि किंग खान ने अपने फैंस से क्या कहा है.

सलमान खान ने अपने फैंस से एक गुजारिश की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ‘हमने बहुत जुनून के साथ टाइगर 3 बनाई है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हम अपने स्पॉइलर को बचाने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं. स्पॉइलर फिल्म देखने के अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं. हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है. हम आशा करते हैं कि टाइगर 3 हमारी ओर से आपके लिए परफेक्ट दिवाली उपहार है. कल सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

बता दें दिवाली के दिन ही सल्लू की यह फिल्म छाने को तैयार है. लोग फिल्म देखने के लिए दिल खोल कर एडवांस बुकिंग करा रहे हैं. फिल्म ‘टाइगर 3’ के पहले दिन के लिए शनिवार सुबह तक 1.99 लाख टिकट बिक चुके थे. वहीं, फिल्म के दूसरे दिन यानी 13 नवंबर के लिए शुक्रवार शाम तक 73 हजार टिकट बिक चुके हैं.

 

 

 

#bollywood #love #india #instagram #instagood #hollywood #mumbai #follow #tollywood #fashion #salmankhan #bollywoodactress #trending #deepikapadukone #music #like #katrinakaif #bollywoodsongs #bhfyp #aliabhatt #actress #tiktok #photography #actor #likeforlikes #kollywood #priyankachopra #memes #followforfollowback #shraddhakapoor

Leave Your Comment

Click to reload image