छत्तीसगढ़ / राजनांदगांव

"राजनांदगांव: सीएम भूपेश बघेल की नेतृत्व में कांग्रेस ने चारों विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की"


राजनांदगांव: जिले के चारों विधानसभा के कांग्रेसियों प्रत्याशियों की नामांकन रैली में सीएम भूपेश बघेल, चरणदास महंत, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज शामिल हुए. स्टेट स्कूल में कांग्रेस की आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, राजनांदगांव में पहले पलायन होता था, पहले आंखफोड़वा कांड होता था,
पहले किसानों की आत्महत्या होती थी, चाउर वाले बाबा चाउर भी खा जा रहे थे, घोटालों पे घोटाला हो रहा था, नान का घोटाला, खदान का घोटाला, धान का घोटाला, इन सबके खिलाफ जनता 2018 में कांग्रेस के साथ खड़ी हुई और कांग्रेस की सरकार बनी.

सीएम बघेल ने कहा, अमित शाह भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं, लेकिन नान की जांच नहीं कराते हैं. अमित शाह धान खरीदी पर झूठ बोलकर गए. मोदी जी धान खरीदी पर झूठ बोलकर गए. रमन सिंह ने दो साल का बोनस अब तक नहीं दिया. कांग्रेस की सरकार देना चाहती है, लेकिन मोदी सरकार अनुमति नहीं दे रही है. कांग्रेस की सरकार किसानों के साथ है. धान के साथ है, खेती के साथ है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा, अब राज्य में 20 क्विंटल धान की खरीदी होगी. केंद्र सरकार केंद्रीय पुल में चावल की कटौती कर दें, लेकिन राज्य सरकार अपना वादा पूरा करेगी. उन्होंने कहा, रमन सिंह ने सभी वर्ग को ठगने का काम किया था. कांग्रेस की सरकार ने किसानों से, आदिवासियों से, महिलाओं से जो वादा किया था उसे तत्काल पूरा किया. रमन सिंह और भाजपा के दिमाग में सिर्फ अडानी है. अडानी के हाथों सब कुछ बेच दाना चाहते हैं. जनता सब जागरूक रहे, 7 नवंबर को मतदान करते वक्त ध्यान रखे, गलती से कमल बटन दब गया तो सब अडानी के हाथ में चला जाएगा.

सीएम ने कहा, भाजपा आई तो आपको जो मिल रहा है वो सब बंद हो जाएगा. पीएम मोदी और भाजपा शासित राज्यों में किसानों को 1200 रुपये धान का मिल रहा है. जोगी के भरोसे रमन सिंह सरकार बनाते रहे. जैसे जोगी को कांग्रेस से बाहर किया गया छत्तीसगढ़ में 68 सीटों के साथ कांग्रेस की सरकार बनी. रमन सिंह ने अपने परिवार के लोगों को टिकट दिलाया है, भाजपा में परिवारवाद चल रहा है.

नामांकन आमसभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा, 2018 में हम एक सीट राजनांदगांव हार गए थे, लेकिन इस बार इस सीट को भी जीतेंगे. मैं क्षेत्र की जनता से अपील करता हूं कि एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए आप एकजुट हो जाइए. भूपेश सरकार ने जनता के हित में जो काम किया है उसका फल देने का वक्त आ गया है.

दीपक बैज ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर केंद्रीय गृहमंत्री में हिम्मत है तो डॉ. रमन सिंह को उल्टा लटकाकर दिखाए. जिनके कार्यकाल में 36 हजार करोड़ का घोटाला हुआ. छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को 5 साल सेवा का अवसर दिया था. 5 साल और मौका दीजिए. भरोसे की सरकार बरकरार रखिये. आप सबकी जिम्मेदारी है कि राजनांदगांव की चारों सीट जीतकर दीजिए. नामांकन आमसभा में डॉ. चरणदास महंत ने कहा, 15 साल तक लुटेरों की सरकार रही है. उस सरकार के मुखिया रहे नेता को इस बार राजनांदगांव से बदलना है.

 

 

 

 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image