छत्तीसगढ़ / रायपुर

छत्तीसगढ़ क्राइम 4 साल के बच्चे की 11 साल के बच्चे ने की हत्या बोला खुन्नस थी इसलिए मार डाला ...

कोरबा में कल गुरुवार को 11 साल के एक बच्चे ने ईंट से सिर कुचल कर 4 साल के बच्चे की हत्या कर दी । 


बच्चे का शव देर रात झाड़ियों में पड़ा मिला था । इसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड की मदद से आरोपी बच्चे को पकड़ लिया । उसने बताया कि पर्सनल खुन्नस के चलते उसने बच्चे की हत्या की है । पकड़ा गया आरोपी आदतन बाल अपचारी है और चोरी सहित अन्य मामलों में बाल सुधार गृह जा चुका है । मामला कोतवाली क्षेत्र का है ।

जानकारी के मुताबिक , नेहरू नगर के मुड़ापार निवासी अंशू दास ( 4 ) पुत्र श्याम दास गुरुवार सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गया था । परिजन उसकी तलाश करते रहे , लेकिन पता नहीं चला । इसके बाद देर शाम मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो उसने आसपास तलाश शुरू की । इसके बाद डॉग स्क्वॉयड की मदद से पुलिस ने बुधवारी रिकांडो बायपास मार्ग पर पेट्रोल पंप के पीछे झाड़ियों से बच्चे का शव बरामद किया ।

इस पर पुलिस ने बच्चे को हिरासत में ले लिया और उससे और शख्ती से पूछताछ की तो उसने अंशू की हत्या करना कबूल कर लिया । उसने पुलिस को बताया कि दो - तीन महीना पहले उसका अंशू से झगड़ा हुआ था । इस पर अंशू ने उसे पत्थर फेंककर मारा था । इसी बात को लेकर उसे अंशू से खुन्नस थी । उसने बहाने से बच्चे को अपने पास झाड़ियों में बुलाया और वहां ईंट से वार कर उसे मार दिया । आरोपी बच्चे ने बताया कि यह सब उसने बदला लेने के लिए किया ।

Leave Your Comment

Click to reload image