छत्तीसगढ़ / मोहला मानपुर चौकी

"मोहला-मानपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, टारगेट किलिंग का आरोप - अरुण साव"


मोहला-मानपुर: छत्तीसगढ़ के मोहला मानपुर में चुनावी सरगर्मियों के बीच भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. भाजपा नेता का नाम बिरझू तारम बताया जा रहा है. यह घटना औंधी इलाके के सरखेड़ा गांव की है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

बताया जा रहा कि भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या घर में घुसकर उन्हें गोली मारकर की गई है. उसे दो से तीन गोलियां मारी गई है. बता दें कि पूर्व में नक्सलियों ने दी हत्या की चेतावनी दी थी. भाजपा नेता की हत्या के बाद औंधी इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

बीजेपी नेता की हत्या टारगेट किलिंग – अरूण साव

बीजेपी नेता की हत्या के मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कहा कि एक और BJP के कार्यकर्ता की शहादत हुई है. मोहला मानपुर चौकी में बिरजू तारंग की जो हत्या हुई है, यह भी टारगेट किलिंग है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं की लगातार टारगेट किलिंग करके कार्यकर्ताओं को डराने का प्रयास हुआ है. लेकिन भाजपा का एक एक कार्यकर्ता पूरे हिम्मत से कार्यकर्ताओं की शहादत को जाया नहीं जाने देंगे और राज्य की कांग्रेस सरकार को उखाड़ कर फेंकेंगे ताकि छत्तीसगढ़ में शांति हो, कानून व्यवस्था का राज हो.

 

 

 

 

 

#chhattisgarh #raipur #india #bhilai #bilaspur #cg #instagram #durg #love #photography #chhattisgarhi #korba #bastar #chhattisgarhtourism #rajnandgaon #dhamtari #jagdalpur #mumbai #instagood #raipurdiaries #raigarh #ambikapur #model #raipurian #chhattisgarhiya #delhi #follow #raipurpictures #jharkhand #odisha

Leave Your Comment

Click to reload image